Thursday, May 16
Shadow

बड़े डायरेक्टर्स ने शमा सिकंदर को कास्टिंग काउच के लिए किया था अप्रोच

https://www.electronicgurudev.in/entertainment/%e0%a4%ac%e0%a4%a1%e0%a4%bc%e0%a5%87-%e0%a4%a1%e0%a4%be%e0%a4%af%e0%a4%b0%e0%a5%87%e0%a4%95%e0%a5%8d%e0%a4%9f%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%b8-%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%b6%e0%a4%ae%e0%a4%be-%e0%a4%b8/

शमा सिकंदर याद हैं आपको। ‘यह मेरी लाइफ है’ टीवी शो में जो पूजा बनी थीं। हां, वही जिन्हें आपने कुछ दिन पहले ‘सेक्सोहॉलिक’ में देखा होगा। इस शॉर्ट फिल्म में उन्होंने सेक्स एडिक्टेड महिला का किरदार निभाया था। जल्द ही वह एक नई शॉर्ट फिल्मों में नजर आएंगी। शमा लंबे अरसे से वह बॉलीवुड में हैं, लेकिन उनके हाथ अभी तक बड़ा ब्रेक नहीं लगा है। कारण डायरेक्टर्स के आगे समझौता न करना भी वह एक वजह मानती हैं। उनका कहना था कि बड़े डायरेक्टर्स ने उन्हें कास्टिंग काउच के लिए अप्रोच किया। मना किया, तो फिल्म से हाथ धो बैठीं।

सिद्धार्थ कानन को दिए इंटरव्यू में शमा ने ये बातें बताईं। कास्टिंग काउच के सवाल पर वह बोलीं कि बड़े स्तर पर तो नहीं, लेकिन थोड़ा-बहुत सबको करना पड़ता है। मेरे पिता जी मेरे साथ हर मीटिंग में जाते थे, तो बहुत लोगों की हिम्मत नहीं होती थी। यह ग्लैमर लाइन है। मैं इस बात से इन्कार नहीं करूंगी कि यहां यह नहीं होता है। इस लाइन पर मीडिया की नजर होती हैं, तो वह बाहर आ जाता है।

आगे बताती हैं कि मेरे मां-बाप ने सिखाया कि इज्जत से काम मिले, तो ही करना। हां, मैंने बड़े-बड़े डायरेक्टर्स के सामने इन चीजों का सामना किया है। शायद इसी वजह से मेरे पास बड़ी फिल्में नहीं हैं। 12 साल की थी। मीटिंग्स में जाती थी, तो कई बार मुझे पता नहीं चलता था कि उसका मतलब क्या है। अगर मेरी जांघों पर कोई हाथ रखता था, तो मैं नहीं समझ पाती थी। लोगों के उम्रदराज होने पर मुझे लगता था कि वह अंकल ही तो हैं। लेकिन जब गड़बड़ लगती, तो मैं उनकी बातें सुनती और स्माइल पास कर चली जाती थी।

READ :  Beyonce, Priyanka Chopra world’s most beautiful women – Baywatch actress beats Emma Watson, Gal Gadot for the second spot

शमा ने इसी से जुड़ा एक वाकया भी बताया। कहा कि मैंने एक बार एक बड़े डायरेक्टर से उनके साथ काम करने की इच्छा जताई। उन्होंने मुझे साइन कर लिया, लेकिन शूट के दिन वह अपनी बात से पलट गए। बोले- प्रड्यूसर ने किसी और को चुन लिया है। तुम्हें पता है इस रोल के लिए कितनी बड़ी एक्ट्रेस आ रही हैं। तुम्हें इसके लिए कुछ करना होगा। मैं समझ रही थी कि वह क्या कहना चाह रहे थे। जवाब में वह बोलीं, सर आपके लिए मेरे मन में पहले बहुत इज्जत थी, लेकिन अब वह बिल्कुल भी नहीं बची।

Sharing is caring!

Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x